कैंसर नाशक बैकिंग सोड़ा और नींबू पानी Baking Soda and Lemon Water Cure Cancer in Hindi

Baking Soda and Lemon Water Cure Cancer in Hindi
अकसर शरीर कोशिकाओं – ऊतकों के संक्रमित होने से कैंसर बन जाता है। आमतौर पर कैंडिडा नामक विषाक्त शरीर में सक्रमित होने पर कैंसर की वजह माना जाता है। ऊतकों में प्रर्याप्त पोषण की कमी और कोशिकाओं में खराबी को दुरूस्त करने में बैकिंग सोड़ा और नींबू पानी खास औषधि हो सकता है। महिलाओं में स्तन कैंसर, गर्भाशय कैंसर या पुरूर्षों में प्रोस्टेट कैंसर, जीभ कैंसर, गुर्दे का कैंसर, अग्नाश्य कैंसर, आंतों का कैंसर, फेफड़ों में कैंसर, ट्यूमर, सिरोसिस हर तरह के कैंसर से लड़ने में बैकिंग सोड़ा और नींबू पेय सहायक है।
बैकिंग सोड़ा और नींबू कैंसर संक्रमित कोशिकाओं – ऊतकों कैंडिडा (Candida Infection) को आसानी से निष्क्रीय कर सकते हैं। और नये कोशिकाओं – ऊतको का निर्माण भी कर सकते हैं। यह मैग्नीशियम, क्लोराइड, आयोडीन, सोडियम, विटामिन सी, बाइकोर्बोनेट, बी कम्पलेक्स में समान्तर बनाये रखता है। कैंसर कैंडिडा बैक्टीरिया को बढ़ने से रोकने में और ग्रसित खराब ऊतकों – कोशिकाओं की पुनः तैयार करने में काफी प्रभावशाली है।

विधि / Baking Soda with Lemon Water Recipe
1 गिलास सादे पानी में 1 चम्मच बैकिंग सोड़ा और आधा नींबू निचैड कर अच्छे से घोलकर रोज पीयें। अगर स्वाद सही नहीं लगे तो थोड़ी सी शहद मिलाकर सेवन कर सकते हैं।

बैकिंग सोड़ा नींबू पेय स्वस्थ व्यक्ति भी सप्ताह में 1-2 बार पी सकते हैं। यह मिश्रण शरीर में पनपने वाले बंदबमत बमससे को जड़ से नष्ट करने में प्रभावशाली है।

यदि व्यक्ति लम्बे समय से रक्त खराबी, शरीर में फोड़ा-फुंसी, संक्रमण, एलर्जी, कैंसर लक्षण, ट्यूमर, शुगर, दिल की बिमारी, माइग्रेन, सिरोसिस से ग्रसित है तो बैकिंग सोडा नींबू मिश्रण सेवन औषधि का फायदे उठा सकते हैं। बैकिंग सोड़ा और नींबू कैंडिडा कैंसर बैक्टीरिया संक्रमण को निष्क्रीय करने और हार्मोंस को बेलेंस करने का अच्छा स्रोत है।

drinking baking soda cancer cure in hindi, cure to cancer by baking soda with lemon water in hindi, baking soda and lemon water cure cancer in hindi, baking soda lemon prevent cancer in hindi